Gujarat Exclusive > राजनीति > केजरीवाल को मिला पीके का साथ, दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप ने दिया नया नारा

केजरीवाल को मिला पीके का साथ, दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आप ने दिया नया नारा

0
484

दिल्ली में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. यही नहीं पार्टी ने चुनावी रणनीतिकार के तौर पर देश भर में चर्चित प्रशांत किशोर भी अपने साथ जोड़ा है. खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

यही नहीं दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, अबकी बार 67 पार. यह नारा भले ही बीजेपी के अबकी बार मोदी सरकार की तर्ज पर है, लेकिन प्रशांत किशोर के साथ आने के बाद आम आदमी पार्टी की उम्मीदें जरूर परवान पर हैं.

आप’ के संयोजक केजरीवाल ने लिखा, ‘यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि आई-पैक हमारे साथ जुड़ी है. आप का स्वागत है.’ बता दें कि आईपैक यानी इंडियन पॉलिटिकल ऐक्शन कमिटी प्रशांत किशोर की संस्था है, जो चुनाव प्रबंधन का काम करती है. एक दौर में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ काम कर चुके प्रशांत किशोर को देश के बड़े चुनावी रणनीतिकारों में शुमार किया जाता है. पंजाब के विधानसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस के लिए काम किया था.

खुद आईपैक ने भी आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने की जानकारी दी है. आईपैक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, ‘पंजाब के चुनाव नतीजों के बाद हमें यह पता चला था कि आप सबसे मजबूत विपक्षी थे, जिनका हमने सामना किया. आपके साथ जुड़ने पर खुशी है.