Gujarat Exclusive > राजनीति > भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा मोदी हैं तो महंगाई मुमिकन

भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा मोदी हैं तो महंगाई मुमिकन

0
371

कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस आज दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘भारत बचाओ’ रैली का आयोजन किया. इस रैली का उद्देश्य भाजपा सरकार की “विभाजनकारी” नीतियों को उजागर करना है. पार्टी के शीर्ष नेता रैली को संबोधित कर मोदी सरकार की विफलताओं और देश के नागरिकों को बांटने के कथित प्रयासों को उजागर करेंगे.

भारत बचाओ रैली में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए जमकर मोदी सरकार पर हमला बोला और जनता को देश का मतलब समझाया. प्रियंका गांधी ने कहा कि यह देश प्रेम और अहिंसा का देश है. यह देश अच्छाई और सच्चाई का सपना है. यह देश लोकतंत्र को शक्ति देने वाला है. हमें इस देश को बचाना है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि ये देश एक आंदोलन से उभरा है. बीजेपी के 6 सालों के राज के बाद जीडीपी पाताल में है. छोटे व्यापारी नाखुश हैं. बीजेपी है तो 4 करोड़ नौकरियां खत्म हैं. फिर भी हर बस स्टॉप हर इश्तेहार में मोदी मुमकिन है. भाजपा है 100 रुपये प्याज़ मुमकिन है. 4 करोड़ नौकरी खत्म होना मुमकिन है. 15,000 किसानों की आत्महत्या मुमकिन है. भाजपा है जो कानून देश के खिलाफ है मुमकिन है. भाजपा है तो हमारे पीएसयू का बिकना मुमकिन है.