Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह का बड़ा आरोप, दिल्‍ली में अशांति के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग जिम्‍मेदार

अमित शाह का बड़ा आरोप, दिल्‍ली में अशांति के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग जिम्‍मेदार

0
673

दिल्ली विधानसभा चुनावों के तारीखों का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन विधानसभा चुनाव की तैयारी पहले से ही सियासी पार्टियां करते हुए नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ केजरीवाल सरकार ने अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखा वहीं बीजेपी भी इस बार दिल्ली की सत्ता हथियाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली. अमित शाह आज एक समारोह को संबोधित करते हुए जहां केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला वहीं कांग्रेस पर भी कई सवाल खड़े किये इतना ही नहीं शाह ने दिल्ली में होने वाली अशांति को लेकर टुकड़े-टुकड़े गैंग को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आने वाले इलेक्शन में इसका जवाब दिल्ली की जनता देगी.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन के बीच जहां कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही है वहीं बीजेपी भी कांग्रेस की हर बात की काट निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, नागरिकता संशोधन कानून पर संसद के अंदर चर्चा हुई. कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं था. इधर-उधर की बात करते रहे. बाहर निकलते ही इसमें भ्रम फैलाना शुरू किया गया और दिल्‍ली को अशांत किया गया. दिल्‍ली में अशांति के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग जिम्‍मेदार है. इसको दंड देने का समय आ गया है.

समारोह को संबोधित करते हुए अमित शाह बोले- केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने करीब 60 महीने होने को आए हैं. आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए. अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं, केवल विज्ञापन देकर लोगों को भरमाने का काम कर रहे हैं. इन्होंने जीवन में सिर्फ विरोध करने और धरना देने का काम किया है. केजरीवाल जी ने पीएम आवास योजना का फायदा गरीबों तक नहीं पहुंचने दिया, उस योजना के आगे प्रधानमंत्री नाम जुड़ा है.

अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस की सरकार इस बात के लिए मशहूर थी कि 5 साल एक सरकार कोई योजना बनाती थी, दूसरे 5 साल में दूसरी सरकार उसके लिए बजट मंजूर करती थी, तीसरे 5 साल में उसका भूमि पूजन करती थी और अगले 5 साल में कांग्रेस सरकार उसे भूल जाती थी.