Gujarat Exclusive > राजनीति > पूर्व सीएम अखिलेश का दावा, योगी से 200 विधायक नाराज, कुर्सी बचाने की कोशिश

पूर्व सीएम अखिलेश का दावा, योगी से 200 विधायक नाराज, कुर्सी बचाने की कोशिश

0
636

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से 300 विधायक नाराज हैं. उन्होंने कहा, सीएम योगी ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए यूपी पुलिस को फ्री हैंड दिया. अखिलेश ने दावा किया कि यूपी में 19 में 18 लोगों की मौत पुलिसकर्मियों की गोली से हुई है. मुझे डर है कि सरकार रिपोर्ट के साथ भी छेड़खानी कर सकती है.

लोकबंधु राजनारायण की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में CAA को लेकर जो अराजकता हुई है वो सीएम और बीजेपी के कारण हुआ है. लोकनायक राजनारायण जी ने जो रास्ता दिखाया था आजादी के इतने साल गुजर जाने के बाद पिछड़े गरीब किसान आज भी वंचित हैं. उनके बताए हुए सेक्युलर रास्ते पर चलकर इस देश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भगवा रंग पर किसी का एकाधिकार नहीं है.

बीजेपी सिर्फ नफरत फैलाकर सत्ता में बनी रहना चाहती है. सदन में बीजेपी के 300 विधायक हैं. जिनमें से 200 विधायक नाराज चल रहे हैं. सीएम गरीबों के बारे में नहीं सोचते. एक तरफ वह कंबल बांटते हैं और दूसरी तरफ उनके अधिकारी कंबल छीन लेते हैं. अखिलेश यादव ने कहा भारत तिरंगा है. कोई भी उसे सिर्फ एक रंग में नहीं बना पाएगा.