Gujarat Exclusive > यूथ > महंगा पड़ा दीपिका को JNU में जाना, बीजेपी ने हिराइन को एक झटके में बना दिया विलन

महंगा पड़ा दीपिका को JNU में जाना, बीजेपी ने हिराइन को एक झटके में बना दिया विलन

0
1113

छपाक की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के JNU जाने से बवाल खड़ा हो गया है. यहां तक की कुछ क्रिटिक्स भी दीपिका पादुकोण को इस प्रमोशनल स्ट्रैटेजी के लिए लताड़ते दिख रहे हैं. जेएनयू हमले को लेकर देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. जिसमें बॉलीवुड हस्तियां भी इसके खिलाफ मुखर होकर बोल रहे हैं. इस बीच जब दीपिका पादुकोण छात्रों को सपोर्ट करने JNU कैंपस पहुंची तो लोग उनके JNU जाने पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

इस मामले को लेकर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बहुत दुख हो रहा है क्योंकि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नजर आई. मनोज तिवारी ने कहा, ‘जेएनयू हिंसा का हम विरोध करते है लेकिन कुछ लोगों की साजिश ने धक्का पहुंचाया है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘दीपिका तो हमेशा फौज के साथ होती है तो वो उस आर्मी के लिए बर्बादी का नारा लगाने वालों के साथ कैसे खड़ी हो गई, दुनिया के सामने ये बहुत खराब संदेश गया है.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘बायकॉट छपाक ही नहीं है लेकिन मुझे इस बात की चिंता है कि जो कल तक इस देश की इतनी बड़ी स्टार थी, वो अब बहुत बड़ी विलन दिख रही है.’ गौरतलब हो कि दीपिका के इस दौरे को लेकर जहां कुछ लोग उनपर निशाना साध रहे हैं. वहीं स्वरा भास्कर जैसी कलाकार उनके समर्थन में खड़ी नजर आ रही है.