Gujarat Exclusive > राजनीति > कमलनाथ ने कहा- मोदी सरकार को समाज बांटने वाले कोई आईडिया दीजिये, ये लागू करेगे

कमलनाथ ने कहा- मोदी सरकार को समाज बांटने वाले कोई आईडिया दीजिये, ये लागू करेगे

0
514

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथने अपने एक ईन्टरव्युं मे CAA,तीन तलाक, आर्टिकल 370का लेके बताया की मोदी सरकार हर वो काम कर रही है जिससे समाज बंटे. आप इन्हें समाज बांटने वाले कोई आइडिया दीजिए ये लागू करेंगे. और यही कारण है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता में बड़ी गिरावट आई है. कमलनाथ ने ये बातें ‘ब्लूमबर्ग क्विंट: मध्य प्रदेश ग्रोथ फोरम’ कार्यक्रम के दौरान कही.

कमलनाथने कहा की, मोदी जी और बीजेपी का एक ही एजेंडा है, डेढ़ भी नहीं, सिर्फ एक एजेंडा है समाज को तोड़ना है. जिस चीज से समाज टूटता है वो मोदी जी करना चाहते हैं. आपके पास समाज को तोड़ने वाला कोई आइडिया है तो मोदी जी को बताइए वो करेंगे उनका काम ही समाज को बांटना है उनकी किसी और चीज में दिलचस्पी नहीं है क्योंकि वो अभी तक मई, 2019 में जी रहे हैं.

उन्होने कहां की मोदी की लोकप्रियता में कमी आई है और मैंने इतनी बड़ी गिरावट अपने सियासी जीवन में नहीं देखी. लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राष्ट्रवाद की बात की उन्होंने सुरक्षा की बात की, लोगों को लगा कि हम उनके हाथ में सुरक्षित हैं लेकिन अब लोग कहते हैं क्या सुरक्षा? रोजगार कहां है? इकनॉमी की हालत क्या है? समाज का हर वर्ग आज परेशान है, कौन परेशानी में नहीं है?

मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि मई, 2019 यानी लोकसभा चुनाव के वक्त मोदी और बीजेपी राष्ट्रवाद, पाकिस्तान और सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर समाज को बांटने में कामयाब रहे. लेकिन अब वक्त बदल गया है इसका नतीजा भी झारखंड, हरियाणा और महाराष्ट्र में दिख रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/indian-government-will-buy-200-aircraft/