Gujarat Exclusive > राजनीति > अधीर रंजन ने खोया अपना धीरज, कहा- हां मैं हूं पाकिस्‍तानी, भारत मोदी-शाह के बाप का नहीं

अधीर रंजन ने खोया अपना धीरज, कहा- हां मैं हूं पाकिस्‍तानी, भारत मोदी-शाह के बाप का नहीं

0
655

अभी कुछ दिन पहले इसके कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घुसपैठिया बताया था. उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था. ऐसे में रंजन ने अपना धीरज एक बार फिर से खो दिया है उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में कांग्रेस की एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हां मैं पाकिस्तानी हूं. मोदी-शाह को जो करना है कर लें.

रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘मुझे पाकिस्तानी कहकर बुलाया जाता है. मैं आज कहना चाहता हूं कि हां मैं पाकिस्तानी हूं. आपको जो करना है वो कर लो. यहां पर हां को हां बोलना खतरे से खाली नहीं है. दिल्ली में बैठे लोग जो कहेंगे हमें मान लेना होगा वरना हम देशद्रोही बन जाएंगे.’

चौधरी ने आगे कहा, ‘आज हम कहां रह रहे हैं? हमें वही करने को कहा जाता है जो नरेंद्र मोदी और अमित शाह कहते हैं. ये हमें स्वीकार्य नहीं है. यह देश नरेंद्र मोदी, अमित शाह के पिताजी की खेती नहीं है. हिंदुस्तान किसी के बाप की संपत्ति नहीं है. यह बात उन दोनों को समझनी चाहिए. वो आज हैं कल नहीं रहेंगे.

गौरतलब हो कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग चल रही है. लोकसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीते दिनों जो बयान दिया था उसपर जारी बवाल खत्म भी नहीं हुआ था कि उन्होंने दूसरा बयान दे दिया है. ऐसे में पहले की तरह इस बयान भी पार्टी असहज महसूस करेगी या तो अपना दामन झाड़ लेगी.