Gujarat Exclusive > राजनीति > पाकिस्तान के बाद बीजेपी ने JNU को बनाया चुनावी मुद्दा, अमित शाह ने कहा केजरीवाल को जिताने में लगे …

पाकिस्तान के बाद बीजेपी ने JNU को बनाया चुनावी मुद्दा, अमित शाह ने कहा केजरीवाल को जिताने में लगे …

0
615

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार इन दिनों रोजों पर है. जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी ये चुनाव शिक्षा, बेरोजगारी, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर लड़ रही है वहीं बीजेपी दिल्ली विधानसभा इलेक्शन में पहले तो पाकिस्तान को लाने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिलने के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह जवाहर लाल यूनिवर्सिटी को चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. अमित शाह ने नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में “जीत की गूंज” कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में JNU वाले अरविंद केजरीवाल को जिताने में लगे हैं, लेकिन ये मुमकिन नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि आज मैं आप सभी को बताने आया हूं कि दिल्ली की जनता को किस प्रकार से केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं. मैं कुछ भी बोलता हूं तो वो तुरंत ट्वीट कर देते हैं और आज कल वो दिल्ली की जनता का नाम कम लेते हैं और मेरा नाम ज्यादा लेते हैं. केजरीवाल ने वादा किया था कि घरों में पाइप लाइन से शुद्ध पानी देंगे. लेकिन बीआईएस के सर्वे में स्पष्ट हुआ है कि 21 शहरों में सबसे गंदा पानी दिल्ली की जनता को केजरीवाल दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के लिए मीडिया, कुछ NGO और JNU वाले ऐसे लगे हैं जैसे इन्हें कोई हरा नहीं सकता. भ्रांति फैलाकर एक बार चुनाव जीत गए. लेकिन पहले वाराणसी में हारे, फिर हरियाणा, पंजाब, गुजरात, दिल्ली एमसीडी में हारे. 2019 में भी केजरीवाल जी का सूपड़ा साफ हो गया. 2019 के चुनाव में दिल्ली में 13,750 बूथ थे, उसमें से 12,068 बथों में कमल का फूल खिला है. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जितनी बड़ी तादाद में लोगों ने इस प्रोग्राम में हिस्सा लिया है उसे देखकर ऐसा लगता है कि मोदी की जीत पक्की है.