Gujarat Exclusive > राजनीति > CAA विरोध: BJP नेता कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट, कहा- एक और इलाके में नहीं चलेगा भारत का कानून

CAA विरोध: BJP नेता कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट, कहा- एक और इलाके में नहीं चलेगा भारत का कानून

0
567

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में जाफराबाद मुख्य सड़क पर चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है. एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद हो गया. कपिल ने आगे लिखा कि सही कहा था मोदी जी ने, शाहीन बाग एक प्रयोग था. उन्होंने लिखा कि एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मुहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए. चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए.

इससे पहले भी कपिल ने जाफराबाद प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया था कि- अभी रात को दिल्ली के जाफराबाद की मेन रोड पर भी कब्जा कर लिया गया है. उन्होंने शाहीन बाग पर तंज कसते हुए कहा था कि एक और सड़क बंद. बांटो बिरयानी.

मालूम हो कि पिछले डेढ़ माह से जाफराबाद रोड पर धरने पर बैठी महिलाएं शनिवार देर रात जाफराबाद मुख्य सड़क पर उतर आईं. इस दौरान उन्होंने नारेबाजी करते हुए एक तरफ से रास्ते को बंद कर दिया. प्रदर्शनकारी महिलाएं जाफराबाद मेट्रो स्टेशन परिसर में जमी हैं. जिसकी वजह से मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने जाफराबाद मेट्रो स्टेशन बंद कर दिया है. सुरक्षा के मद्देनजर मेट्रो स्टेशन में भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है.