Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना के साया में UP के उपमुख्यमंत्री, कनिका कपूर से जुड़ा केशव प्रसाद मौर्या का तार

कोरोना के साया में UP के उपमुख्यमंत्री, कनिका कपूर से जुड़ा केशव प्रसाद मौर्या का तार

0
1045

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने से कई वीवीआईपी की जांच की जा रही है. पार्टी में शामिल उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. अब कोरोना का साया उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या तक पहुंच गया है.

दरअसल कनिका के मामा मुकुल टंडन भी डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में थे मौजूद. 13 मार्च को कनिका की नानी के घर में एक कार्यक्रम था. इसमें कनिका कपूर के साथ उनके मामा मुकुल टंडन भी मौजूद थे. मुकुल टंडन का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. मुकुल टंडन दो दिन पहले मर्चेंट चैंबर के कार्यक्रम में मौजूद थे जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद थे. मुकुल टंडन चैंबर के अध्यक्ष हैं. इस कार्यक्रम में मुकुल टंडन के साथ शहर के सभी बीजेपी विधायक, मेयर, अधिकारी और मीडियाकर्मी सहित 500 से अधिक लोग शामिल थे.

दूसरी तरफ कोरोना वायरस से पीड़ित सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सीएमओ नरेंद्र अग्रवाल ने आईपीसी की धारा 188 (महामारी कानून), 269 (ऐसा काम जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका हो) और 270 (जीवन के लिए संकटपूर्ण रोग का फैलाना) के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका पर केस दर्ज कराया है. हालांकि अपनी ओर से दी गई तहरीर में CMO नरेंदर अग्रवाल बुरी तरह फंस गए हैं. तहरीर में CMO की ओर से कहा गया है कि एयरपोर्ट पर ही कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और उन्‍हें सेल्फ क्‍वारंटाइन होने को कहा गया था. अब बड़ा सवाल यह है कि जब कनिका एयरपोर्ट पर ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं तो उन्हें हॉस्पिटल में आइसोलेट क्‍यों नहीं किया गया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/us-vice-presidents-office-in-the-grip-of-corona-president-and-vice-president-out-of-danger/