Gujarat Exclusive > राजनीति > लॉकडाउन पर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का तंज, कहा- मेरी मांग को किया गया था अनसुना

लॉकडाउन पर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का तंज, कहा- मेरी मांग को किया गया था अनसुना

0
838

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए कांग्रेस के सीनियर लीडर पी चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बंद की मांग की थी, अपनी मांग को अनसुना किए जाने पर अब चिदंबरम ने नाराजगी जाहिर की है. चिदंबरम ने कहा है कि उन्होंने एक हफ्ते पहले ही 2-4 हफ्तों के लिए पूरे देश में तालाबंदी की अपील की थी, लेकिन उस वक्त लोगों ने उन्हें ट्रोल किया.

चिदंबरम ने अपनी बात रखते हुए एक के बाद एक चार ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा है, “लगभग एक हफ्ते से, मैंने 2-4 सप्ताह के लिए पूरे देश में तालाबंदी की अपील की है. मेरी दलीलों को चुप्पी का साथ मिला, और कुछ मामलों में, अपमानजनक ट्रोल.” चिदंबरम ने अलग-अलग राज्यों में हुए लॉकडाउन पर अपनी राय रखते हुए कहा,

मैं आभारी हूं कि कई मुख्यमंत्रियों ने आखिरकार तालाबंदी की अनिवार्यता को समझ लिया है. उन्हें आगे बढ़ना चाहिए और अपने राज्यों में सभी शहरों को बंद करना चाहिए और लगभग सभी सार्वजनिक और निजी परिवहन को रोक देना चाहिए.

चिदंबरम ने जनता कर्फ्यू पर सरकार का दिया था साथ

पूर्व वित्त मंत्री ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू का समर्थन किया था, उन्होंने कहा था, “मैं पीएम को समर्थन करने के लिए कर्तव्यबद्ध हूं और मैं ऐसा करूंगा. साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के लिए भी अपील की थी. उन्होंने लिखा था, “मुझे पूरा यकीन है कि प्रधानमंत्री मोदी कुछ दिनों में कड़े सामाजिक और आर्थिक उपायों के साथ सामने होंगे. मैं सभी कस्बों और शहरों में दो-चार हफ्तों के लिए अस्थायी लॉकडाउन (बंदी) की मांग करता हूं.”

बता दें कि देशभर में अबतक कोरोनावायरस के 400 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं और 7 लोगों की जान जा चुकी है. इसी को देखते हुए देश के 75 राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/suspected-corona-patient-aboard-flight-pilot-jumps-from-window/