Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बिहार में अब तक कोरोना से 3 लोगों ने जीती जंग, सूबे में संक्रमितों की संख्या 24

बिहार में अब तक कोरोना से 3 लोगों ने जीती जंग, सूबे में संक्रमितों की संख्या 24

0
578

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण की शुरुआत देरी से हुई थी लेकिन जल्दी ही इसके संक्रमण ने तेजी पकड़ ली और अब तक कुल 24 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. हालांकि राज्य में बेशक संक्रमित लोगों की संख्या 24 हो गई हो लेकिन राहत वाली बात है कि राज्य में अब तक तीन लोगों संक्रमित लोगों को इलाज के बाद छुट्टी भी दे दी गई है.

बुधवार शाम पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में भर्ती दो लोगों को छुट्टी दी गई है. एनएमसीएच के नोडल पदाधिकारी डॉ. ए.के. सिन्हा ने बताया कि बुधवार को पटना के दो लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है. उन्होंने कहा कि फुलवारी के राहुल और पटना सिटी के मोहम्मद फैयाज को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

उन्होंने बताया कि राहुल की तीसरी जांच भी निगेटिव आई थी. राहुल 12 दिन पहले स्कॉटलैंड से लौटने के बाद यहां भर्ती हुए थे. सिन्हा ने हालांकि यह भी कहा कि दोनों को अभी एहतियातन घर में ही क्वारेंटाइन में रहना पड़ेगा. मालूम हो कि बिहार में अब तक कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 24 तक पहुंच गई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-gives-assurance-to-all-chief-ministers-on-corona-crisis-said-will-compete-together/