Gujarat Exclusive > राजनीति > अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को ट्वीट कर PM मोदी ने कहा- आओ दीया जलाएं

अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को ट्वीट कर PM मोदी ने कहा- आओ दीया जलाएं

0
1253

कोरोना वायरस के चलते देश में लागू 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से पांच अप्रैल को घरों की लाइट बंद करके दीया, मोमबत्ती आदि जलाने की अपील की है. इसके बाद पीएम मोदी ने इसी से जुड़ी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कविता का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है.

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में अटल बिहारी वाजपेयी अपनी कविता ‘आओ फिर से दीया जलाएं’ पढ़ रहे हैं. पीएम मोदी ने इस ट्वीट पर भी ‘आओ दीया जलाएं’ लिखा है.

बता दें कि देशवासियों के लिए जारी वीडियो संदेश में शुक्रवार को पीएम मोदी ने लोगों से दीया, मोमबत्ती जलाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा था,’इस रविवार यानी 5 अप्रैल को हम सबको मिलकर कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है. उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है.

14 अप्रैल तक लागू है लॉकडाउन

कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. यह 14 अप्रैल तक चलेगा. इस दौरान लोगों से घरों से नहीं निकलने के लिए कहा गया है. हालांकि, जरूरी सेवाओं के लोगों को इससे छूट दी गई है. कोरोना के मामलों की बात करें तो यह भारत में तीन हजार के करीब पहुंच गए हैं. पिछले कुछ दिनों में काफी तेजी से कोरोना के मामले बढ़े हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/one-more-woman-died-in-gujarat-total-number-of-infected-is-105/