Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: कोरोना के चपेट में एक और कांग्रेसी पार्षद, अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद: कोरोना के चपेट में एक और कांग्रेसी पार्षद, अस्पताल में भर्ती

0
998

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस के मामले चिंताजनक रूप से बढ़ रहे हैं. बीते दिन कोरोना के 197 मामले आए थे और शहर में इससे संक्रमितों की संख्या 2378 पर पहुंच गई. वहीं, बेहरामपुरा के नगर सेवक बदरुद्दीन शेख का रविवार को कोरोना वायरस से निधन के बाद मंगलवार को इसी विस्तार की कांग्रेस की नगर सेविका कमला बेन चावड़ा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें उपचार के एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मनपा अधिकारी के मुताबिक, बेहरामपुर की एक ओर कांग्रेस की महिला नगर सेविका कमलाबेन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्हें बुखार होने से उनकी कोरोना की जांच कराई गई. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उन्हें सरदार वल्लभभाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है. नगर सेविका कमला बेन के परिवार सहित संपर्क मे आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों को क्वारंटाइन कर दिया है.

गौरतलब हो कि अहमदाबाद के बेहरामपुरा, जमालपुर, दरियापुर, कालूपुर सहित के हॉटस्पॉट एरिया में अभी तक पंद्रह सौ से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. इसी क्षेत्र में जमालपुर के कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अस्पताल में उपचार के वे स्वस्थ हो गए हैं, उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी भी दे गई है. हालांकि बेहरापुर के कॉर्पोरेटर बदरुद्दीन शेख की कोरोना से मौत हो गई.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/five-accused-of-attacking-police-in-vadodara-infected-corona/