Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ऋषि कपूर को मुंबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

ऋषि कपूर को मुंबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

0
1841

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने दी है. अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे, लेकिन स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रणधीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. 67 वर्षीय ऋषि कपूर को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया.

ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा, “वह अस्पताल में हैं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है.” बता दें कि इससे पहले तबीयत खराब होने के कारण ऋषि कपूर को फरवरी में भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था. इससे पहले ऋषि कपूर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है. लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा.