Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना संक्रमित के संपर्क आने से दो हफ्ते के लिए होम क्वारेंटाइन में रहेंगे AMC आयुक्त विजय नेहरा

कोरोना संक्रमित के संपर्क आने से दो हफ्ते के लिए होम क्वारेंटाइन में रहेंगे AMC आयुक्त विजय नेहरा

0
1332

एक कोरोना पॉजिटिव मरीज से संपर्क में आने के कारण अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के आयुक्त विजय नेहरा दो हफ्ते के लिए होम क्वारेंटाइन में चले गए हैं. इसके बाद गुजरात मैरीटाइम बोर्ड के उपाध्यक्ष और सीईओ मुकेश कुमार को नेहरा की वापसी तक एएमसी का प्रभार सौंपा गया है.

उधर अतिरिक्त मुख्य सचिव (वन और पर्यावरण) डॉ. राजीव कुमार गुप्ता को अहमदाबाद में कोरोना से संबंधित संपूर्ण गतिविधियों की निगरानी, समन्वय और निगरानी का प्रभार दिया गया है. वहीं राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पंकज कुमार को राज्य भर में कोरोना की प्रतिक्रिया के समन्वय, निगरानी और पर्यवेक्षण के लिए विशेष अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है.

हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि विजय नेहरा मुकेश कुमार के साथ शहर में कोरोना की स्थिति के बारे में हर रोज दी जाने वाली प्रेस ब्रीफिंग में मौजूद रहेंगे या नहीं. मंगलवार की सुबह अपनी नियमित प्रेस ब्रीफिंग के दौरान नेहरा ने कहा था कि महामारी के बाद से पहली बार कोरोना मामलों में शहर में 5% की गिरावट दर्ज की गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/6-months-in-jail-for-not-downloading-arogya-setu-app-in-noida/