Gujarat Exclusive > यूथ > सर्वे में बड़ा खुलासा, पेरिस में एक चौथाई लोग करते हैं ग्रुप सेक्स

सर्वे में बड़ा खुलासा, पेरिस में एक चौथाई लोग करते हैं ग्रुप सेक्स

0
16659

पेरिस में किए गए एस सर्वे में सेक्स पार्टनर को लेकर चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. सेक्स के लिए अपने पार्टनर बदलने की बात थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन पेरिस में इसको लेकर कई खुलासे हुए हैं. इफप पोलिंग इंस्टिट्यूट द्वारा किए गए एक सर्वे के मुताबिक, तकरीबन एक चौथाई पेरिस वाले ग्रुप सेक्स में शामिल हैं और हर छह में से एक ने सेक्स क्लब के जरिए अपने पार्टनर्स बदले हैं.

इस सर्वे में दो हजार पेरिस निवासियों से सवाल किए गए जिसके मुताबिक औसतन हर पेरिस निवासी के 19 सेक्सुअल पार्टनर्स रहे हैं. सर्वे में 44 प्रतिशन पुरुषों ने माना कि उन्होंने ऐसी महिलाओं के साथ सेक्स किया है जिनका उन्हें नाम तक नहीं पता. वहीं 14 प्रतिशत महिलाओं ने भी यही बात स्वीकार की. सर्वे के मुताबिक 43 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने यह भी माना कि उन्होंने एक साथ दो पार्टनर के साथ सेक्स किया है.

वहीं 35 प्रतिशत पुरुषों और 10 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि उन्होंने 3 या उससे ज्यादा पार्टनर्स के साथ सेक्स किया है और ऐसा करना उन्हें आनंद देता है. पेरिस के 23 प्रतिशत पुरुषों ने यह भी माना कि उन्होंने सेक्स क्लब में अपने पार्टनर्स स्वैप किए हैं. हालांकि इस मामले में महिलाएं भी पुरुषों से पीछे नही हैं. पार्टनर से धोखेबाजी की बात करें तो 58 प्रतशित पेरिसवालों ने माना कि उन्होंने अपने पार्टनर्स को धोखा दिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-live-update-44/