Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पूर्व रक्षा मंत्री की चेतावनी, अगर केंद्र नहीं देगी दखल तो कोरोना से ज्यादा भूख से मरेंगे लोग

पूर्व रक्षा मंत्री की चेतावनी, अगर केंद्र नहीं देगी दखल तो कोरोना से ज्यादा भूख से मरेंगे लोग

0
1529

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच पूर्व रक्षा मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता एके एंटनी ने कहा है कि देश में जमीनी हालत बेहद कठिन हो चुके हैं. अगर केंद्र सरकार ने दखल नहीं दी है और हालात और बदतर हो सकते हैं.

रविवार को समाचार एजेंसी पीटीआई से उन्होंने कहा- लॉकडाउन के चलते गरीबों के आगे संकट आ खड़ा हुआ है. पीएम मोदी इस समय दखल देनी चाहिए, ताकि भुखमरी न हो एंटनी ने कहा, “जमीनी हालात बेहद कठिन हैं. सरकार ने हस्तक्षेप न किया, तो कोरोना से होने वाली मौतों से अधिक आंकड़ा भूख से जाने वाली जानों का होगा.”

उनके अनुसार, लॉकडाउन के चलते इकनॉमी थम सी गई है. अगर समय रहते इसके लिए और व्यवसायों को दोबारा चालू करने के लिए कदम न उठाए गए, तो ‘पूर्ण आर्थिक संकट’ पनप जाएगा. एंटनी की ये प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री मोदी की उस मीटिंग से ऐन पहले आई है, जिसमें सोमवार को वह सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बात करेंगे. माना जा रहा है कि इस दौरान आर्थिक गतिविधियां बढ़ाने पर जोर दिया जा सकता है और लॉकडाउन चरणबद्ध तरीके से हटाने पर चर्चा हो सकती है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/a-girl-started-rape-talk-on-snapchat/