Gujarat Exclusive > यूथ > खुद की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे की सफाई, कहा- घर पर हूं, मुझ पर मुकदमे की बात झूठी

खुद की गिरफ्तारी पर पूनम पांडे की सफाई, कहा- घर पर हूं, मुझ पर मुकदमे की बात झूठी

0
953

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के गिरफ्तार होने की खबर आई थीं. लेकिन उन्होंने लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मामला दर्ज होने की अफवाहों को खारिज कर दिया है. उन्होंने दावा किया है कि वह घर पर लगातार मूवी देख रही हैं और पूरी तरह से ठीक है.

खबरों के मुताबि पूनम पांडे और उसकी दोस्त के खिलाफ शहर में मरीन ड्राइव पुलिस द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मुकदमा दर्ज किया गया. पता चला है कि उन्हें और उनके एक दोस्त सैम अहमद बॉम्बे को रविवार को लगभग 8.05 के आसपास एक आकर्षक नई लक्जरी कार में शहर में घूमने के चलते ये मामला दर्ज हुआ है. कार को भी जब्त कर लिया गया है.

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो क्लिप में कहती सुनाई दे रही हैं, ‘दोस्तों! मैंने कल रात एक मूवी मैराथन की थी. मैंने तीन फिल्में लगातार देखीं. यह मजेदार था कि मुझे कल रात से फोन आ रहा है कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और समाचार में भी मैं इसे देख रही हूं, तो कृपया मेरे बारे में न लिखें. मैं घर पर हूं और मैं पूरी तरह से ठीक हूं.’

 

View this post on Instagram

 

Guys I heard I got arrested, While I was having a movie marathon last night.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘दोस्तों मैंने सुना है कि मैं गिरफ्तार हो गई, जबकि मैं कल रात मूवी मैराथन कर रही थी.’ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में पूनम और उसके दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amc-allows-grocery-stores-vegetable-vendors-to-function-post-may-15/