Gujarat Exclusive > देश-विदेश > BJP ने कांग्रेस और TMC पर लगाया प्रवासी मजदूरों पर राजनीति करने का आरोप

BJP ने कांग्रेस और TMC पर लगाया प्रवासी मजदूरों पर राजनीति करने का आरोप

0
850

प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर भाजपा पश्चिम बंगाल सरकार और सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर है. इसे लेकर आज पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बंगाल सरकार को निशाने पर लिया.

ममता सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने अजमेर दरगाह से फंसे लोगों को निकालने के लिए ट्रेन चलाई, लेकिन अन्य जगहों से क्यों नहीं. बाकी जगहों से फंसे लोगों को लाने में बंगाल सरकार की कोई रुचि नहीं है. उन्होंने पूछा कि आखिर ममता सरकार श्रमिक ट्रेनों को चलाने की इजाजत क्यों नहीं दे रही है. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य श्रमिक ट्रेनें चलाने की इजाजत नहीं दे रहे हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि जिस राज्य में मजदूर हैं और जहां उन्हें जाना है, वहां दोनों राज्यों की सरकारों से अनुमति लेनी पड़ती है. अभी तक पश्चिम बंगाल की सरकार ने सिर्फ नौ ट्रेनों को जाने की मंजूरी दी है.  उन्होंने कहा कि कई राज्य ट्रेनों को अनुमति नहीं दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश सरकार ने 487 ट्रेनों को प्रवेश करने की अनुमति दी है, इसलिए यूपी के मजदूर आसानी से आ पा रहे हैं. बिहार की सरकार ने 254 ट्रेनों को राज्य में आने की अनुमति दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tejaswis-attack-on-bihar-government-said-bihars-new-slogan-is-quarantine-gaya-to-bring-corona/