Gujarat Exclusive > देश-विदेश > भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली से चोरी

भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली से चोरी

0
1351

लॉकडाउन के कारण कहीं क्राइम रेट कम हो गया है तो कहीं बढ़ते जा रहा है. देश की राजधानी दिल्ली में जब से लॉकडाउन 4.0 में ढील दी गई है तब से यहां लगातार वारदातें बढ़ रही हैं. इस बीच खबर है कि पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई है.

गौरतलब है कि क्रिकेट को अलविदा कह चुके गौतम गंभीर दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं. सुबह सिक्योरिटी ने देखा कि गंभीर की फॉर्च्यूनर गाड़ी गायब है, जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस की टीमें चोरों की तलाश में जुटी हुई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह गाड़ी गौतम गंभीर के पिता के नाम पर रजिस्टर थी.

सांसद गौतम गंभीर के घर के बाहर 24 घंटे सिक्योरिटी रहती है. बावजूद उसके चोर उनकी गाड़ी चोरी करने में कामयाब रहे. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. मामला सांसद से जुड़ा होने के कारण पुलिस की अलग-अलग चार टीमें इस मामले पर काम कर रही हैं.

एक दिन पहले ही गौतम गंभीर ने वीर सावरकर के त्याग को याद किया था. जब से गंभीर नेता बने हैं तब से वह समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वह लगातार कोरोना के खिलाफ जंग में फ्रंट लाइन वॉरियर्स की सराहना करते देखे गए हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/swara-bhaskar-helping-people-to-reach-home/