Gujarat Exclusive > राजनीति > RJD के 92 नेताओं पर केस दर्ज, सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का आरोप

RJD के 92 नेताओं पर केस दर्ज, सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का आरोप

0
732

बिहार के गोपालगंज में तीन लोगों की हत्या के खिलाफ राजधानी पटना से गोपालगंज तक मार्च करने जा रहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव सहित 92 राजद नेताओं के खिलाफ पटना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है.

गोपालगंज जिले की ओर जाने के लिए शुक्रवार को 10, सर्कुलर रोड पर जमा हुए राजद के पार्टी विधायकों और पुलिस के बीच तीखी नोक-झोंक के बाद शुक्रवार की देर रात सचिवालय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी. पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत 32 नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए सचिवालय थाना प्रभारी ने बताया कि राबड़ी आवास से गोपालगंज जाने के लिए जमा हुए लोगों ने 10, सर्कुलर रोड पर लॉकडाउन व सोशल उल्लंघन के नियमों की अवहेलना की, जिसको देखते हुए थाने में राबड़ी देवी, तेजस्वी समेत करीब 92 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज मामले के अनुसार पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने गोपालगंज कूच करने का निर्णय लिया था. पटना जिला प्रशासन ने लेकिन लॉकडाउन की वजह से आगे बढ़ने से रोक दिया. इस दौरान राजद नेता रोक के बाद भी जबरन आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद अब पटना पुलिस ने राजद नेताओं पर केस दर्ज किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/dead-body-of-migrant-laborer-lying-in-toilet-of-labor-train-for-5-days/