Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल की माता का निधन

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल की माता का निधन

0
1879

गुजरात कांग्रेस के दिग्गज नेता और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की माँ का आज निधन हो गया. माता के निधन की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. ट्वीट कर उन्होंने लिखा” आज मेरे जीवन की सबसे बड़ी क्षति हुई है. मेरी माताजी का देहांत (मृत्यु) हुआ है. पुरा विश्वास है कि मेरे सभी शुभचिंतकों की संवेदना हमारे परिवार के साथ है. कोरोना की महामारी के चलते सभी से प्रार्थना है कि साक्षात मिलने ना पधारे.”

गौरतलब हो कि गुजरात में राज्यसभा की चार सीटों के लिए 19 जून को मतदान होंगे. इस चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के कुल पांच उम्मीदवार मैदान में हैं. कांग्रेस ने वरिष्ठ नेताओं शक्ति सिंह गोहिल और भरतसिंह सोलंकी को मैदान में उतारा है. वहीं भाजपा ने अभय भारद्वाज, रमीला बारा और नरहरि अमीन को मैदान में उतारा है.

शक्ति सिंह गोहिल गुजरात के इकलौते नेता हैं जिन्हें कांग्रेस ने राष्ट्रीय जिम्मेदारी दी है. वह कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ बिहार के प्रभारी भी हैं. इतना ही नहीं दिल्ली लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार के बाद सुभाष चोपड़ा की जगह शक्ति सिंह गोहिल को दिल्ली प्रमुख की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-kejriwal-launches-delhi-corona-app/