Gujarat Exclusive > राजनीति > सोनू सूद से मदद की मांग BJP विधायक को पड़ा महंगा, प्रतिपक्ष ने बना दिया मुद्दा

सोनू सूद से मदद की मांग BJP विधायक को पड़ा महंगा, प्रतिपक्ष ने बना दिया मुद्दा

0
1568

तालाबंदी के बीच फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से बीजेपी विधायक का मदद मांगना उनके लिए भारी पड़ता नजर आ रहा है. कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अलका लाम्बा ने मध्य प्रदेश के रीवा से विधायक राजेंद्र शुक्ला के जरिए केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा.

विधायक राजेंद्र शुक्ला के इस ट्वीट पर लाम्बा ने लिखा, ”आंखों पर यकीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्य प्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है,CM और PM इन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा.”

दरअसल रीवा के बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने बॉलीवुड एक्टर सूद से मुंबई में फंसे मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले के निवासियों की सूची बनाकर ट्वीट करते हुए मदद मांगी थी. जिसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा था ‘सर, अब कोई नहीं फंसेगा. आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर. कभी मध्यप्रदेश आया तो जरूर खिलाना.

जेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला के इस ट्वीट को विपक्ष मुद्दा बना रही है और कह रही है जिस तरीके से मदद की मांग की जा रही है उससे साफ हो जाता है कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार तालाबंदी के दौरान प्रवासी मजदूरों के घर वापसी का व्यवस्था करने में नाकाम रही है. इसीलिए लोगों से मदद की मांग की जा रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pk-rejects-madhya-pradesh-by-election-congress-proposal/