Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल के बाद कपिल सिब्बल का मोदी सरकार पर हमला, पैकेज को बताया जुमला

राहुल के बाद कपिल सिब्बल का मोदी सरकार पर हमला, पैकेज को बताया जुमला

0
562

कोरोना की वजह से लागू तालाबंदी को कांग्रेस पहले ही नाकाम बता चुकी है. इस मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र पर हमला बोलते रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता ने केंद्र पर जमकर हमला बोला है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कोरोना महामारी से उबरने के लिए शुरू की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना आत्मनिर्भर पर तीखा हमला बोला है. पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत और कुछ नहीं बल्कि खुद एक धोखा है और यह एक और जुमला है.

कपिल सिब्बल ने कहा कि वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की विश्व प्रतिस्पर्धात्मक रैंकिंग में भारत 10 रैंक फिसल गई है. प्रमुख बहुराष्ट्रीय कंपनियों के सीईओ भारतीय मूल के हैं. हम उनके बारे में मुखर हो सकते हैं, लेकिन हमारे स्थानीय के बारे में क्या?

गौरतलब हो कि इससे पहले कांग्रेस तालाबंदी के मामले को लेकर केंद्र पर लगातार हमला बोलती रही है. इतना ही नहीं देश की अर्थव्यवस्था को एक बार फिर से पटरी पर लाने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी लगातार लोगों से बातचीत कर उनसे सलाह मांग रहे हैं. अभी कल उन्होंने इस मामले को लेकर उद्योगपति राजीव बजाज से बातचीत की थी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/no-ministry-will-start-a-new-scheme-till-further-orders-finance-ministry/