Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस के विधायक ने कहा- पाटीदार MLA कांग्रेस में जाने को सोच भी नहीं सकते

कांग्रेस के विधायक ने कहा- पाटीदार MLA कांग्रेस में जाने को सोच भी नहीं सकते

0
2625

राजकोट: गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेसी खेमे में भूकंप मचा हुआ है. कांग्रेस के 8 विधायक राज्यसभा चुनावों के ऐलान के बाद से इस्तीफा दे चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के विधायक की जुबान फिसलने के बाद एक बार फिर नया विवाद शुरू हो गया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार सौराष्ट्र जोन के तमाम विधायकों को पूर्व विधायक इंद्रनील राजगुरु के रिसॉर्ट में बुलाया. इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए धोराजी के विधायक ललित वसोया भी पहुंचे थे. इस दौरान ललित वसोया की मीडिया से मुखातिब होने के दौरान जबान फिसल गई उन्होंने कहा कि आज और भविष्य में भी नहीं, किरीट भाई या ललितभाई के पाटीदार विधायक कांग्रेस में जाने का सोच भी नहीं सकते.

गौरतलब हो कि वसोया कांग्रेस के कद्दवार नेता माने जा रहा है. वर्तमान में वह धोराजी से विधायक हैं और पटिदारों में अच्छी पकड़ रखते हैं उनके इस अटपटे बयान के बाद पार्टी बदलने की चर्चा जोर पकड़ रही है. हालांकि उन्होंने इस मामले को लेकर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ये बीजेपी के बारे में कहा था.

गौरतलब हो कि 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रहा है. पिछले दो दिनों तीन विधायक और राज्यसभा चुनावों के ऐलान के बाद से ही 8 विधायक पार्टी का साथ छोड़कर राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के दोनों उम्मीदवारों के जीत के रास्ते में बड़ी रुकावट पैदा कर दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mangrol-congress-mla-accuses-bjp-of-buying-and-selling/