Gujarat Exclusive > राजनीति > मायावती ने केजरीवाल के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, केंद्र से दखल की मांग

मायावती ने केजरीवाल के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, केंद्र से दखल की मांग

0
559

कोरोना की वजह से लागू तालाबंदी को लेकर मुखर होकर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने वाली बसपा मुखिया मायावती ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना के बढ़ते कहर के बीच दिल्ली की सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में सिर्फ और सिर्फ दिल्लीवासियों का ही इलाज होगा.

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर कहा” दिल्ली देश की राजधानी है. यहाँ पूरे देश से लोग अपने जरूरी कार्यों से आते रहते हैं. ऐसे में यदि कोई व्यक्ति अचानक बीमार पड़ जाता है तो उसको यह कहकर कि वह दिल्ली का नहीं है इसलिए दिल्ली सरकार उसका इलाज नहीं होने देगी, यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण. केन्द्र को इसमें जरूर दखल देना चाहिये.

मायावती ने केजरीवाल के उस बयान बेहद को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्हे चिकित्सिए मामले की गंभीरता को समझने की नसीहत दी. इतना ही नहीं उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से दखल देने की मांग की.

केजरीवाल के इस बयान को लेकर मायावती ने ही नहीं बल्कि कांग्रेस और बीजेपी ने भी हमला बोला है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने इस मामले को लेकर कहा कि “कोई भी व्यक्ति, चाहे वह दिल्ली से हो या बाहर से हो, शहर के अस्पतालों में उसका इलाज होना चाहिए” वहीं, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अनिल कुमार ने आरोप लगाया, “दिल्ली में कोरोना वायरस रोगियों के लिये पर्याप्त बिस्तर नहीं हैं.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/school-college-opening-news/