Gujarat Exclusive > राजनीति > बिहार के बाद अमित शाह ममता के गढ़ में करेंगे वर्चुअल रैली

बिहार के बाद अमित शाह ममता के गढ़ में करेंगे वर्चुअल रैली

0
1087

बिहार विधानसभा चुनाव से बिल्कुल पहले बीजेपी ने जन संवाद नामक वर्चुअल रैली कर चुनावी बिगुल फूंक चुकी है. वहीं अब बीजेपी कुछ इसी अंदाज में ममता के गढ़ में भी चुनावी प्रचार का आगाज करने वाली है. हाई टेक दौर में बीजेपी हाई टेक चुनावी प्रचार कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 11 बजे भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों के साथ संवाद करेंगे. जिसमे बंगाल भाजपा के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. इस मामले को लेकर जानकारी देते राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘यह रैली प्रदेश में पूरी तरह सियासी तस्वीर बदल देगी. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यह हमारी पहली रैली है और इसमें ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल करके हम वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी कर रहे हैं.’

गौरतलब हो कि भाजपा ने बिहार में वर्चुअल रैली को सफल बनाने के बाद अब बंगला को फतह करने की तैयारी कर रही है. यह रैली इसलिए भी अहम है क्योंकि अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसकी तैयारियों में भाजपा अभी से जुट गई है.

बिहार बीजेपी ने पिछले रविवार को होने वाले वर्चुअल रैली में 40 लाख लोगों के हिस्सा लेने का दावा किया था. कुछ ऐसी तैयारी बंगाल में भी बीजेपी कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जा सके. मिली जानकारी के अनुसार पांच लाख से ज्यादा लोग फोन के जरिए वर्चुअल रैली में शामिल होंगे. इसके अलावा 25 हजार वाट्सएप ग्रुप हैं जिनके जरिए संदेश पहुंचाया जा रहा है. वहीं रैली को सुनने के लिए कई जगहों पर एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई हैं.