Gujarat Exclusive > राजनीति > संबित पात्रा को अस्पताल से मिली छुट्टी, 10 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

संबित पात्रा को अस्पताल से मिली छुट्टी, 10 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

0
1097

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. लेकिन उनको रविवार देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी.

राष्ट्रीय प्रवक्ता पात्रा ने ट्वीट कर कहा है कि ” आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं. सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा. आप सभी को आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम”.

मिल रही जानकारी के अनुसार संबित पात्रा ने कोरोना को मात दे दी है. मेदांता अस्पताल में भर्ती होने के बाद दोबारा लिए गए नमूनों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई जिसके बाद उन्हें रविवार देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें थोड़े दिन घर पर ही रहने की हिदायत दी है.

गौरतलब है कि पिछले महीने 28 मई को पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पिछले 10 दिनों से उनका इलाज चल रहा था. लेकिन दूसरी रिपोर्ट में कोरोना निगेटिव आने के बाद उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. लेकिन अभी पूरी तहर से स्वस्थ होने में थोड़ा समय लगेगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/corona-test-of-chief-minister-arvind-kejriwal-symptoms-were-seen/