Gujarat Exclusive > गुजरात > बीजेपी का एक नहीं बल्कि कई नाराज विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं: हार्दिक पटेल

बीजेपी का एक नहीं बल्कि कई नाराज विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं: हार्दिक पटेल

0
1160

गांधीनगर: राज्यसभा चुनाव से पहले एक के बाद एक कांग्रेसी विधायक इस्तीफा दे रहे हैं. मार्च से लेकर अब तक कांग्रेस के आठ विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. इस बीच कांग्रेस के युवा नेता हार्दिक पटेल का एक बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के कई असंतुष्ट विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं.

हार्दिक पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “अब हमारा कोई भी विधायक नहीं टूटेगा. कांग्रेस को बीटीपी के दोनों विधायकों का वोट मिलेंगे. भाजपा के असंतुष्ट विधायक भी हमारे संपर्क में हैं. कांग्रेस उम्मीदवार को BTP और जिग्नेश मेवाणी का वोट मिलेंगे. सिर्फ एक विधायक की जरूरत है. इसको लेकर चर्चा चल रही है. हार्दिक के मुताबिक, वड़ोदरा के 3 और साबरकांठा के 1 विधायक हमारे संपर्क में हैं.

इसे भी पढ़े: भाजपा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को उखाड़ने की कोशिश कर रही

गौरतलब है कि गुजरात में 19 जून को 4 राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं. वोटिंग सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक होगी. उसके बाद शाम 5 बजे मतगणना होगी. इस चुनाव में कांग्रेस की ओर से शक्ति सिंह गोहिल और भरतसिंह सोलंकी को मैदान में उतारा गया है. वहीं बीजेपी की ओर से अभय भारद्वाज, रामिलाबेन बारा और नरहरि अमीन को मैदान में उतरा गया है.

कांग्रेस के 8 विधायकों के इस्तीफे के बाद पार्टी जहां बैकफुट पर चली गई है वहीं कांग्रेस का दावा है कि उसके दूसरे उम्मीदवार को जीतने के लिए सिर्फ एक वोट की जरूरत है. लेकिन इसको लेकर क्या कुछ रणनीति बनाई जा रही है उसकी जानकारी देने से मना कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/important-cabinet-meeting-under-the-chairmanship-of-cm-rupani/