Gujarat Exclusive > यूथ > अमित शाह सही से झूठ भी नहीं बोल सकते: अभिनेता प्रकाश राज

अमित शाह सही से झूठ भी नहीं बोल सकते: अभिनेता प्रकाश राज

0
1465

गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली के वायरल के एक वीडिया पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने जोरदार हमला बोला है. वर्चुअल रैली से जुड़ा वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा “क्या शर्मनाक चीज है. यहां तक कि झूठ भी नहीं बोल सकते सही से.”

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में अमित शाह कहते हुए नजर आ रहे है, पीएम मोदी जी ने कोरोना के वक्त 51 करोड़ लोगों के बैंक एकाउंट में करोड़ों रुपये भेजे हैं. उनके इसी बयान पर एक्टर प्रकाश राज ने अमित शाह पर निशाना भी साधा है.

वर्चुअल रैली की शुरूआत अमित शाह ने बिहार से की जिसके बाद कहा जाने लगा था कि उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए वर्चुअल रैली शुरू की है जिसके बाद शाह ने साफ किया कि इससे चुनावों का कोई रिश्ता नहीं है, बल्कि इसका उद्देश्य कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों के साथ जुड़ना है.

प्रकाश राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि वर्चुअल रैली के दौरान अमित शाह ने बिहार के बाद बंगाल में भी जमकर विपक्ष पर निशाना साधा था.

गौरतलब हो कि इससे भी एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट कोरोना संकट के बीच राजनीति करने वाली राजनैतिक पार्टियों पर तंज कसा था. उन्होंने अपने ट्वीट लिखा था कि “प्रवासी पैदल चल सकते हैं, मध्यवर्ग शांति से मर सकता है, अर्थव्यवस्था चौपट हो सकती है. लेकिन राजनैतिक दल, बिहार में अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं”.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-address-nation-3/