Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली में फिर लग सकता है लॉकडाउन, गृहमंत्री-केजरीवाल की मुलाकात के बाद अटकलें तेज

दिल्ली में फिर लग सकता है लॉकडाउन, गृहमंत्री-केजरीवाल की मुलाकात के बाद अटकलें तेज

0
961

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में अरविंद केजरीवाल सरकार एकबार फिर दिल्ली में लॉकडाउन लगा सकती है. बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात के बाद मीडिया में इसकी चर्चा है. इस बात का ऐलान सीएम अरविंद केजरीवाल जल्द कर सकते हैं.

खबरों के मुताबिक, कोरोना के बढ़ते मामलों की रफ्तार को कम करने के लिए केजरीवाल सरकार फिर से लॉकडाउन का फैसला ले सकती है. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए एक बार फिर से राजधानी में सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू हो सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में कोरोना के चलते बिगड़ते हालात और संभावित लॉक डाउन लगाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात भी की है.

मालूमं हो कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, दिल्ली में कोविड-19 के अबतक कुल 31,309 केस दर्ज किए गए हैं. मौत का आंकड़ा बढ़कर 905 हो गया है जबकि कोरोना से केवल 11,861 मरीज ही अबतक ठीक हुए हैं.

खबर तो ये भी चल रही हैं कि पूरे देश में फिर से लॉकडाउन लग सकता है. सोशल मीडिया में इस तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है कि देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए 15 जून से देश भर में एक बार फिर पूर्ण लॉकडाउन लग सकता है. हालाँकि भारत सरकार के प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) ने इस मैसेज को फर्जी बताया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/patanjali-says-they-found-corona-treatment/