Gujarat Exclusive > राजनीति > दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा

दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा

0
1445

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार दिल्ली में कोरोना के मामले पर लगाम लगाने में नाकाम नहीं है इसलिए उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए.

देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले से सबसे ज्यादा दिल्ली और आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र प्रभावित है. इन दो राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि दिल्ली में जांच करने पर हर तीसरा आदमी कोरोना से संक्रमित पाया जा रहा है.

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद उम्मीद जता चुके हैं कि दिल्ली में कोरोना के मामले जुलाई तक पांच लाख से ज्यादा हो जाएंगे. वहीं इस मामले को लेकर दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन पहले ही मान चुके हैं कि दिल्ली में कोरोना कम्युनिटी ट्रांशमीशन कर रहा है क्योंकि दर्ज मामले के आधा से ज्यादा कोरोना केस का सोर्स नहीं मिल रहा.

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले पर अभी सियासत भी शुरू होने लगी है. दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि नेशनल डिजास्टर मेनेजमेंट एक्ट के तहत दिल्ली सरकार के पार निर्णय लेने का पूरा अधिकार है लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्वास्थ्य संबंधी ढांचा तैयार करने में नाकाम रहने हैं इसलिए उन्हे इस्तीफे दे देना चाहिए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ima-dehraduns-333-youths-join-forces-with-a-sense-of-defense-of-the-country/