Gujarat Exclusive > राजनीति > UP दलित उत्पीड़न मामला: योगी की पुलिसिया कार्रवाई से माया हुईं खुश

UP दलित उत्पीड़न मामला: योगी की पुलिसिया कार्रवाई से माया हुईं खुश

0
1540

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में दलित लड़कियों के साथ उत्पीड़न मामले में योगी की पुलिसिया कार्रवाई से बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुशी का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज भी कसा. बीते दिनों आजमगढ़ में दलति लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के मामले में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती ने दलित उत्पीड़न मामले को लेकर हुई कार्रवाई पर खुशी का इजहार करते हुए ट्वीट कर कहा कि “खासकर अभी हाल ही में आजमगढ़ में दलित बेटी के साथ हुये उत्पीड़न के मामले में कार्रवाई को लेकर यू.पी के मुख्यमंत्री देर आये पर दुरस्त आये, यह अच्छी बात है. लेकिन बहन-बेटियों के मामले में कार्रवाई आगे भी तुरन्त व समय से होनी चाहिये तो यह बेहतर होगा.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार 10 लाख से ज्यादा मजदूरों के खाते में भेजे हजार-हजार रुपए


मामले को लेकर लगातार कई ट्वीट कर मायावती ने लिखा, साथ ही, चाहे इसके दोषी किसी भी धर्म, जाति व पार्टी के बड़े से बड़े नेता व कितने भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यों ना हो, उनके विरूद्व तुरन्त व सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चहिये. बी.एस.पी का यह कहना व सलाह भी है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा यू.पी में चाहे आजमगढ़, कानपुर या अन्य किसी भी जिले में खासकर दलित बहन-बेटी के साथ हुये उत्पीड़न का मामला हो या फिर अन्य किसी भी जाति व धर्म की बहन-बेटी के साथ हुए उत्पीड़न का मामला हो, उसकी जितनी भी निन्दा की जाये, वह कम है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shahid-afridi-in-the-grip-of-corona-tweeted-information/