Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में 5 वर्षीय पुत्री की जननांग को हैवान पिता ने किया घायल

अहमदाबाद में 5 वर्षीय पुत्री की जननांग को हैवान पिता ने किया घायल

0
6563

अहमदाबाद के सोलाब्रिज के पास झोपड़पट्टी में रहने वाले एक हैवान पिता ने 5 साल की मासूम बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी का टुकड़ा डालकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मामले की जानकारी मजदूरी कर घर पहुंची मां को पीड़िता की बहन ने दिया. बड़ी बहन ने मां को बताया कि छोटी बहन के जननांग से खून निकल रहा है. मासूम बच्ची से मां ने पूछताछ कि तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. फिलहाल सोला पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

सोलाब्रिज के पास रहने वाला मजदूर परिवार अपनी चार बेटियों के साथ रहता है. पति मार्बल स्टोर में पत्थर उतारने का काम करता है और पत्नी आफिस में साफ-सफाई का करती है. गुरुवार को मां हर दिन की तरफ काम पर चली गई थी. देर शाम जब वह घर पहुंची तो उसकी दूसरी बेटी ने बताया कि छोटी बहन के जननांग से खून बह रहा है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद मां ने मासूम बच्ची से पूछताछ की तब लड़की ने जो घटना बताई वह पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला है. उसने बताया कि गुरुवार शाम 4.30 बजे पिता उसे खेत में ले गया और उसके गुप्त भाग को लकड़ी के टुकड़े से भर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद माता ने मासूम बेटी को तुरंत सोला सिविल अस्पताल ले गई. जहां उसका इलाज जारी है.

उसके बाद माता ने पिता के खिलाफ सोला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया. इस सिलसिले में जानकारी देते हुए सोला पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर जे.पी जाडेजा ने कहा कि लड़की की हालत गंभीर है. डॉक्टर लड़की पर ऑपरेशन करने की तैयारी कर रहे है. हमने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajya-sabha-elections-in-gujarat-corona-protocol-will-be-followed/