Gujarat Exclusive > राजनीति > CWC बैठक में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसी सोनिया गांधी

CWC बैठक में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसी सोनिया गांधी

0
449

कोरोना संकट और चीन के साथ जारी सीमा विवाद के बीच दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस ने कोरोना संकट और भारत-चीन सीमा पर जारी गतिरोध को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया. इतना ही नहीं पेट्रोल और डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार की निंद की.

सीडब्ल्यूसी की बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना संकटकाल से निकलने के लिए केंद्र से सरकार की आर्थिक पैकेज को खोखला बताते हुए कहा कि भारत को कोरोना और सीमा पर जारी गतिरोध का सामना केंद्र की गलत नीतियों की वजह से करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में केंद्र को लोगों के हाथ में पैसे देने चाहिए. लेकिन केंद्र खोखले आर्थिक पैकेज की घोषणा की है.

सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, चिंदंबरम और अन्य पार्टी नेता वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा ले रहे हैं. सोनिया गांधी के साथ ही साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी बीजेपी पर कोरोना वायरस और चीन के साथ जारी गतिरोध को लेकर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से जिस साहस से निपटना चाहिए था वैसा नहीं निपटा गया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सीमा पर संकट से अगर दृढ़ता से नहीं निपटा गया तो यह एक गंभीर स्थिति उत्पन्न कर सकता है.

गौरतलब हो कि कांग्रेस पेट्रोल और डीजल के दाम में पिछले 17 दिनों से होने वाली वृद्धि को लेकर पहले भी सरकार पर हमला बोल चुकी है. इतना ही नहीं कांग्रेस ने तालाबंदी को निष्फल बताते हुए इसे एक तरफा फैसला बताया था. वहीं कांग्रेस चीन-भारत सीमा पर जारी गतिरोध को लेकर भी केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल रही है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस मामले को लेकर लेकिन पिछले एक हफ्ते से लगातार हमलावर हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/the-government-is-indifferent-to-the-security-of-women-in-up-away-from-them-mayawati/