Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना की वजह से TMC विधायक तमोनाश घोष का निधन

कोरोना की वजह से TMC विधायक तमोनाश घोष का निधन

0
1050

पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष का बुधवार को निधन हो गया. 60 वर्षिय विधायक मई के आखिर में कोरोना से संक्रमित हुए थे. कोरोना टेस्ट पॉजिटव आने के बाद उनका इलाज चल रहा था. लेकिन आज वह कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए. विधायक तमोनाश घोष के निधन की जानकारी मिलने पर राज्य की मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

विधायक तमोनाश घोष के निधन पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करके कहा है कि बेहद दुखद. फाल्टा से तीन बार के विधायक और 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष तमोनाश आज हमें छोड़कर चले गए. 35 साल से हमारे साथ घोष लोगों और पार्टी के प्रति समर्पित थे. अपने सामाजिक कार्यों से उन्होंने बहुत योगदान दिया.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘उनकी कमी को भरना संभव नहीं है. उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है. मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं.’

गौरतलब हो कि बंगाल में अबतक कोरोना की वजह से 580 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़कर कुल 14 हजार 728 हो चुकी है. जिसमें से 4930 का इलाज चल रहा है. वहीं 9 हजार से ज्यादा लोग कोरोना को मात दे चुके हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/imports-of-chinese-power-equipment-may-be-banned-government-is-preparing/