Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस पर हमलावर हुई भाजपा, पीएम नेशनल रिलीफ फंड को बनाया मुद्दा

कांग्रेस पर हमलावर हुई भाजपा, पीएम नेशनल रिलीफ फंड को बनाया मुद्दा

0
1389

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत- चीन सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद केंद्र सरकार पर हमलावर होने वाली कांग्रेस के खिलाफ अब भाजपा ने भी मोर्चा खोल दिया है. पिछले दिनों आपातकाल की 45 वीं बरसी पर भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. वहीं अब भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री रिलीज फंड में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस को सवालों के घेरे में खड़ा किया है.

उन्होंने आज एक साथ कई ट्वीट लगातार करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए लिखा कि एक परिवार की पैसे की भूख से देश को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. कांग्रेस के शाही राजवंश को आत्म-लाभ के लिए अनियंत्रित लूट के लिए माफी मांगनी चाहिए.

एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ‘भारत के लोगों ने देश के जरूरतमंद नागरिकों की मदद करने के लिए अपनी गाढ़ी की कमाई को प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में दान करते हैं. ताकि मुसीबत के वक्त लोगों की मदद की जा सके. इस सार्वजनिक धन को एक परिवार की ओर से संचालित फाउंडेशन में ‘डायवर्ट’ करना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है, बल्कि भारत के लोगों के लिए बड़ा धोखा भी है.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने तीसरे और आखरी ट्वीटर में लिखा “संकट में लोगों की मदद करने के लिए बना प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में यूपीए के कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दान कर रहा था. पीएमएनआरएफ बोर्ड में की अध्यक्षता कौन कर रहा था? सोनिया गांधी, राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्षता कौन करता है? उन्होंने इस मामले को लेकर ट्वीटर पर कई डॉक्यूमेंट भी शेयर किया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amid-the-ongoing-deadlock-between-nepal-and-india-now-preparation-for-ban-on-hindi-language/