Gujarat Exclusive > राजनीति > पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ राहुल गांधी ने लॉन्च किया कैंपेन

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ राहुल गांधी ने लॉन्च किया कैंपेन

0
1421

पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों के खिलाफ जहां एक तरफ कांग्रेस ने आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेल की कीमतों में होने वाली वृद्धि के खिलाफ एक कैंपेन का आगाज किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा आइये #SpeakUpAgainstFuelHike campaign से जुड़ें.

राहुल गांधी ने अपने अकाउंट पर जो वीडियो अपलोड किया है उसमें कहा जा रहा है कि कोरोना महामारी और चीन संकट के दौरान केंद्र सरकार आम आदमी को अपने हालात पर छोड़ दिया है. निष्ठुर सरकार ने लगातर तेल की कीमतें बढ़ाकर लूट चलाई है. गरीब मध्यम वर्ग के लोग परेशान है. लोगों को सैलरी मुश्किल से मिल रही है ऐसे वक्त में भाजपा सरकार लोगों के जख्मों पर मरहम लगाने के बजाय नमक लगा रही है. इसलिए आओ मिलकर पेट्रोल -डीजल के खिलाफ आवाज बुलंद करें ताकि बहरी सरकार को लोगों की परेशानी सुनाई दे.

 

इतना ही नहीं वीडियो के जरिये लोगों से अपील की गई है कि लोग पेट्रोल-डीजल के दाम से परेशान लोगों की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करें.

गौरतलब हो कि देश में पिछले 23 दिनों से कोरोना संकटकाल के बीच तेल की कीमतों में वृद्धि दर्ज की जा रही है. कांग्रेस का कहना है कि कोरोना की वजह से जारी तालाबंदी की वहज से लोग अपनी जिंदगी मुश्किल से गुजार रहे हैं. ऐसे में सरकारी तिजोरी को भरने के लिए पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ना देश की जनता के साथ अन्याय है. इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मोदी सरकार के इस फैसले को असंवेदनशील बता चुकी हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/disputed-statement-of-sadhvi-pragya-son-of-foreign-woman-cannot-be-patriotic/