Gujarat Exclusive > राजनीति > कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर भड़की प्रियंका, कहा- कांग्रेसी पुलिस और फर्जी मुकदमों से नहीं डरते

कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर भड़की प्रियंका, कहा- कांग्रेसी पुलिस और फर्जी मुकदमों से नहीं डरते

0
748

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पिछले साल नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में होने वाली हिंसा और आगजनी के मामले में हजरतगंज पुलिस ने यूपी कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के चेयरमैन शाहनवाज आलम को गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद भड़के कांग्रेसी नेताओं ने थाने का घेराव कर हंगामा किया. अब इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी योगी की पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़ा किया है.

इस मामले को लेकर प्रियंका गांधी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जनता के मुद्दों पर आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. भाजपा सरकार यूपी पुलिस को दमन का औज़ार बनाकर दूसरी पार्टियों को आवाज उठाने से रोक सकती है, हमारी पार्टी को नहीं. देखिए किस तरह यूपी पुलिस ने हमारे अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष को रात के अंधेरे में उठाया गया है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के अध्यक्ष शाहनवाज आलम को प्रियंका गांधी करीबी माना जाता है. वे उनकी कोर टीम का हिस्सा भी हैं. ऐसे में उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही कांग्रेस नेता लगातार हंगामा कर रहे हैं, और उनकी गिरफ्तारी पर योगी सरकार को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

गौरतलब हो कि जब से प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है. वह लगातार यूपी के छोटे से लेकर बड़े मुद्दे को उठाकर योगी सरकार पर हमला बोल रही है. अभी पिछले दिनों कानपुर की सरकारी शेल्टर होम के मामले को लेकर उन्हे नोटिस भी मिली थी उस दौरान भी उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा था जिसे जो करना हो करें मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-divided-into-two-parts-regarding-ban-on-chinese-apps/