Gujarat Exclusive > राजनीति > गुरु पूर्णिमा के बहाने राहुल का तंज, कहा- सूर्य, चंद्रमा और सत्य देर तक नहीं छिप सकतीं

गुरु पूर्णिमा के बहाने राहुल का तंज, कहा- सूर्य, चंद्रमा और सत्य देर तक नहीं छिप सकतीं

0
1248

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में बीते महीने वाले वाली हिंसक झड़प के बाद से लगातार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हमला बोलकर केंद्र की मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार गुरु पूर्णिमा के मौके पर ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने गुरु पूर्णिमा को मौका बनाकर लोगों को हार्दिक शुभकामनाए देते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर इशारों-इशारों में हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि तीन चीज़ें जो देर तक छिप नहीं सकतीं- सूर्य, चंद्रमा और सत्य.- गौतम बुद्ध. आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएँ.

गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपने बधाई संदेश में उन्होंने इशारों में मोदी सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने गौतम बुद्ध के हवाले से लिखा ‘तीन चीज़ें जो देर तक छिप नहीं सकतीं- सूर्य, चंद्रमा और सत्य.’ उनके इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह अपने उस बयान को सही बता रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार चीन के मामले को लेकर देश से सच्चाई छिपा रहे हैं.

गलवान घाटी में चीन-भारत सैनिकों के बीच होने वाले हमले में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे. इस मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. बीते कुछ दिनों से वह लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सवाल कर मोदी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/encounter-between-security-forces-and-maoists-in-odishas-tumudibandh-4-maoists-killed/