Gujarat Exclusive > राजनीति > उत्तर प्रदेश में अपराधियों को मिल रहा है सत्ता का संरक्षण: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में अपराधियों को मिल रहा है सत्ता का संरक्षण: प्रियंका गांधी

0
467

कानपुर के चौबेपुर में कुख्यात बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर घात लगाकर हमला करने के मामले को लेकर सपा, बसपा और कांग्रेस लगातार उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही हैं. वहीं अब इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर से योगी सरकार पर हमला बोला है.

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक ग्राफ शेयर करते हुए लिखा- देश में हत्याओं के आंकड़ें देखें तो यूपी पिछले 3 सालों से लगातार टॉप पर रहा है. हर दिन औसतन 12 हत्या के मामले आते हैं. 2016-2018 के बीच में बच्चों पर होने वाले अपराध यूपी में 24% बढ़ गए. यूपी के गृह विभाग और सीएम ने इन आंकड़ों पर पर्दा डालने के अलावा किया ही क्या है?”

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- आज उसका नतीजा है कि यूपी में अपराधी बेलगाम हैं. उनको सत्ता का संरक्षण है. कानून व्यवस्था उनके सामने नतमस्तक है. कीमत हमारे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी और जवान चुका रहे हैं.

गौरतलब हो कि जब से प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है. प्रियंका गांधी आम आदमियों से जुड़े हर छोटे से लेकर बड़े मुद्दे को उठाकर योगी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. चौबेपुर में 8 पुलिसकर्मियों के शहादत पर इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर चुकी हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/37-people-attending-rajasthanwedding-are-corona-positive/