Gujarat Exclusive > राजनीति > सच्चाई का आईना दिखाने पर भाजपा और मीडिया ने उड़ाया था मजाक: राहुल गांधी

सच्चाई का आईना दिखाने पर भाजपा और मीडिया ने उड़ाया था मजाक: राहुल गांधी

0
1107

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गलवान घाटी से हटकर गिर रही भारतीय अर्थव्यवस्था पर अपनी चिंता जताई. कोरोना की वजह से जारी तालाबंदी की वजह से ठप्प पड़ी अर्थव्यवस्था को एक बार फिर से पटरी पर लाने के लिए मोदी सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल ने ट्वीट कर कहा- ‘जब मैंने देश की आर्थिक सुनामी को लेकर चेताया था, तब भाजपा और मीडिया ने सच बोलने के लिए मेरा मजाक उड़ाया था.

उन्होंने मीडिया रिपोर्ट की एक कॉपी को ट्वीट कर लिखा- लघु और मध्यम उद्यम नष्ट हो गए हैं. बड़ी कंपनियां गंभीर तनाव की स्थिति में हैं. बैंक संकट में हैं. मैंने महीनों पहले कहा था कि एक आर्थिक सुनामी आ रही है और देश की इस सच्चाई के बारे में चेताने पर BJP और मीडिया ने मेरा मज़ाक उड़ाया था.

गौरतलब हो कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए एक ट्वीट कर लिखा था कि- भारत सरकार की आर्थिक कुप्रबंधन एक त्रासदी है. जो लाखों परिवारों को बबार्द करने वाला है. इसे अब मौन रहकर स्वीकार नहीं किया जा सकता.

राहुल गांधी ने पिछले दिनों देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. राहुल ने केंद्र पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा- कोरोना, नोटबंदी और जीएसटी से जुड़ी विफलताएं भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन का विषय होंगी. इतना ही नहीं वह चीन और भारत के मामले को लेकर मोदी सरकार पर देशवासियों को गुमराह करने का भी आरोप लगा चुके हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/up-is-going-through-a-grueling-phase-of-nexusbetween-power-and-crime-akhilesh-yadav/