Gujarat Exclusive > राजनीति > जम्मू-कश्मीर भाजपा नेता की हत्या, जेपी नड्डा बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

जम्मू-कश्मीर भाजपा नेता की हत्या, जेपी नड्डा बोले- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

0
1099

उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिला में बुधवार देर रात आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम अहमद बारी, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने भाजपा नेता को उस वक्त गोली मारी जब उनके सुरक्षागार्ड वहां मौजूद नहीं थे. नेता की सुरक्षा में कथित लापरवाही के मामले में सात पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है.

मामला सामने आने के बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेता की हत्या के बारे में ली और उनके परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की. वहीं इस मामले को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

विपक्ष ने भी आतंकी हमले की निंदा की नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी इस आतंकी हमले की निंदा की और वसीम की मौत पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बांदीपोरा में बीजेपी के पदाधिकारियों और उनके पिता पर जानलेवा आतंकी हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इस मुश्किल समय में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ हैं.

वहीं इस आतंकी हमले को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी वसीम बारी की मौत पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में हुए कायरतापूर्ण हमले में शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया. ये पार्टी के लिए बड़ी क्षति है. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. पूरी पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है. मैं सुनिश्चित करता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/around-25-thousand-new-cases-of-corona-recorded-for-the-first-time-in-the-last-24-hours-487-people-died/