Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पुलिस की गिरफ्त में विकास दुबे, अखिलेश का सवाल आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी?

पुलिस की गिरफ्त में विकास दुबे, अखिलेश का सवाल आत्मसमर्पण है या गिरफ्तारी?

0
1140

कानपुर के कुख्यात बदमाश विकास दुबे के घर दबिश देने गई पुलिस की टीम पर घात लगाकर हमला कर 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. माना जा रहा है कि वह महाकाल मंदिर दर्शन करने आया था. मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पहचान लिया जिसके बाद मौके पर पहुंची उज्जैन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बीते 7 दिनों से फरार चल रहे विकास दुबे की गिरफ्तारी से जहां उत्तर प्रदेश ने राहत की सांस ली है वहीं इस मामले को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेख यादव ने सवाल खड़ा किया है.

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा-ख़बर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है. अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी. साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके.

विकास दुबे पुलिसकर्मियों की हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था. उसे पकड़ने के लिए 10 राज्यों की पुलिस सर्च अभियान चला रही थी. बीते दिनों विकास गाजियाबाद की एक होटल में भी दिखा था. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह फरार हो गया था. लेकिन आज विकास पुलिस की गिरफ्त में आ गया है लेकिन उसी गिरफ्तारी पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/jammu-and-kashmir-bjp-leader-killed-jp-nadda-said-sacrifice-will-not-go-in-vain/