Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद, उपचुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

हार्दिक पटेल को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद, उपचुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

0
1080

अहमदाबाद: गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद हार्दिक पटेल रविवार को खोडलधाम पहुंचकर आशिर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने आने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों की भारी वोटों से जीत हासिल होगी.

कांग्रेस का नया कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद हार्दिक पटेल पहली बार प्रार्थना करने खोडलधाम पहुंचे. इस मौके पर हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस अगले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार 15,000 से ज्यादा वोटों से जीत हासिल करेंगे.

हार्दिक ने कहा, “2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में गुजरात में नई सरकार बनएगी. लोगों पर अत्याचार वाली तानाशाही सरकार के खिलाफ लड़ेंगे” हार्दिक पटेल ने कहा कि विकास का मतलब गुजरात के 6 करोड़ लोगों का विकास है, मैं राज्य के हर एक व्यक्ति के लिए काम करूंगा.

गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद इन 8 सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है. बीजेपी जहां इस उपचुनाव में कामयाब होने के लिए 8 मंत्रियों को अलग-अलग जिम्मेदारी दे रही है. वहीं दूसरी तरफ हार्दिक को भी कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी देकर इस चुनाव में कामयाब होने की कोशिश करेगी. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस को गुजरात में हार्दिक पटेल को इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के बाद कोई फायदा होता है या नहीं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-corona-report-11-july/