Gujarat Exclusive > राजस्थान में जारी सियासी हंगामे के बीच, CM के करीबियों पर इनकम टैक्स का धावा

राजस्थान में जारी सियासी हंगामे के बीच, CM के करीबियों पर इनकम टैक्स का धावा

0
1434

राजस्थान में जारी सियासी हंगामे के बीच छापेमारी का भी दौर शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जहां अपनी कुर्सी बचाने की जुगत में हैं वहीं दूसरी तरफ सोमवार को इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री गहलोत के करीबियों पर ऐसे वक्त में शिकंजा कस रहे हैं. जब खुद मुख्यमंत्री अपनी कुर्सी बचाने के दांव पेंच में फंसे हुए नजर आ रहे है.

मिल रही जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह इनकम टैक्स के अधिकारियों ने अशोक गहलोत के करीबी और कांग्रेस के नेता राजीव अरोड़ा और धर्मेंद्र राठौड़ के 22 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रहे हैं. इस बड़े और सियासी छापेमारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसमें 200 से ज्यादा अधिकारी शामिल है. जिन दो नेताओं पर टैक्स चोरी का आरोप लगाकर छापेमारी शुरू की गई है वह गहलोत और उनके पुत्र के करीबी बताए जा रहे हैं.

इनकम टैक्स के अधिकारियों के छापेमारी के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला जो फिलहाल जयपुर में हैं और राज्य में पैदा हुए सियासी संकट को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं उन्होंने ट्वीट कर तंज कसा- आखिर बीजेपी के वकील मैदान में आ ही गए. इनकम टैक्स विभाग ने जयपुर में रेड शुरू कर दी. ईडी कब आएगी?

जिन दो नेताओं के यहां छापेमारी की जा रही है उसमें से पहला नाम राजीव अरोड़ा का है वह अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ज्वलरी डिजाइनर हैं उन्हें मुख्यमंत्री गहलोत का फाइनेंशियल मैनेजर भी माना जाता है. वहीं दूसरा नाम सामने आ रहा है धर्मेंद्र राठौड़ का वह अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के काफी करीबी बताए जा रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhis-question-on-the-growing-cases-of-corona-in-the-country-is-india-in-a-good-position/