Gujarat Exclusive > राजनीति > सचिन पायलट के दावा ने बढ़ाया सस्पेंस, कहा- BJP नहीं करेंगे ज्वॉइन

सचिन पायलट के दावा ने बढ़ाया सस्पेंस, कहा- BJP नहीं करेंगे ज्वॉइन

0
820

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा के बीच कांग्रेस आलाकमान ने बड़ा फैसला लेते हुए पार्टी से नाराज चल रहे सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया. पार्टी के इस फैसले से माना जा रहा था कि सचिना का बीजेपी ज्वॉइन करने का रास्ता साफ हो गया है. लेकिन उन्होंने आज भजपा ज्वॉइन नहीं करने का दावा कर सस्पेंस को बढ़ा दिया है. ऐसे में अब जानकारी मिल रही है कि वह नए पार्टी का ऐलान कर सकते हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार सचिन आज राजस्थान में जारी सियासी हंगामे के बाद पहली बार मीडिया को संबोधित कर अपना रुख साफ करेंगे.

कल होने वाली विधायक दल के बैठक में सचिन और उनके सहयोगी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने का प्रस्ताव पास हुआ था. जिसके बाद पार्टी ने बड़ा फैसला लेते हुए पायलट और उनके तीन सहयोगी जो गहलोत मंत्रिमंडल में शामिल थे उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

इस मौके पर पर्वेक्षक बनकर जयपुर गए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सचिन के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह बीजेपी के इशारों पर चल रहे हैं और राजस्थान में चुनी हुई सरकार को गिरानी की साजिश रच रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/more-than-29-thousand-new-cases-of-corona-recorded-for-the-first-time-in-the-last-24-hours-582-deaths/