Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा द्वारा फैलाया हुआ भ्रम जल्द टूटेगा, भारत को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी: राहुल गांधी

भाजपा द्वारा फैलाया हुआ भ्रम जल्द टूटेगा, भारत को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी: राहुल गांधी

0
1426

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से कोरोना संकटकाल में केंद्र की भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने झूठ को संस्थागत रूप दे दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा चीन घुसपैठ देश की जीडीपी और कोरोना की मौत से होने वाली मौत को लेकर झूठ बोल रही है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए लिखा- भाजपा द्वारा फैलाया गया भ्रम जल्द ही टूटेगा और भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

 

मीडिया रिपोर्ट को साझा करते हुए उन्होंने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने झूठ को संस्थागत रूप दे दिया है. उन्होंने कहा- कोरोना की टेस्ट की संख्या कम करके इसकी वजह से हो रही मौतों की संख्या को कम बताया. जीडीपी की गणना के लिए नया तरीका अपनाया. चीन घुसपैठ पर पर्दा डालने के लिए मीडिया को डराया- धमकाया.

इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा था कि देश में बढ़ते कोरोना पर काबू पाने के लिए केंद्र को जिस तरीके का कदम उठाना चाहिए था वैसा नहीं उठाया गया इसलिए देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या इस हफ्ते 10 लाख के पार पहुंच जाएगी इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना के प्रभाव को कम करने में बिल्कुल निष्फल साबित हुई है. राहुल का वह दावा सही साबित हो चुकी है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर साढे दस लाख के पार पहुंच गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-can-visit-ayodhya-on-august-5-can-participate-in-ram-temple-land-worship/