Gujarat Exclusive > राजनीति > हाईकोर्ट में जारी सुनवाई के बीच, गहलोत विधायकों संग गा रहे हैं हम होंगे कामयाब…

हाईकोर्ट में जारी सुनवाई के बीच, गहलोत विधायकों संग गा रहे हैं हम होंगे कामयाब…

0
738

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा के बीच कांग्रेस से बगावत करने वाले सचिन पायलट और उनके सहयोगी विधायकों की याचिका पर आज एक बार फिर से राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई शुरु हो गई है. चीफ जस्टिस इंद्रजीत महंती और जस्टिस प्रकाश गुप्ता इस मामले की सुनवाई कर रहे है.

कांग्रेस की ओर से हाईकोर्ट में मौजूद अभिषेक मनु सिंघवी दलील पेश कर रहे हैं. वहीं सचिन और उनके बागी विधायकों की ओर से कोर्ट में वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे दलील दे रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने विधायकों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. विधायक इस दौरान गा रहे हैं कि हम होंगे कामयाब एक दिन.

माना जा रहा कि यह वीडियो जयपुर के उस होटल का है जहां पर अशोक गहलोत के विधायक मौजूद हैं.

स्पीकर द्वारा दी गई नोटिस में कहा गया था कि वह शुक्रवाज तक जवाब देने कहा गया था. इस नोटिस में कहा गया था कि इन विधायकों ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाग नहीं लेकर अनुशासन भंग किया है तो ऐसे में उनके ख़िलाफ़ अनुशासनात्मक कार्रवाई क्यों न की जाए. इतना ही नहीं नोटिस में कहा गया था कि वह अगर शुक्रवार तक जवाब नहीं देते हैं तो उनकी सदस्यता खत्म हो जाएगी. स्पीकर के इस नोटिस के खिलाफ सचिन और उनके सहयोगियों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hearing-on-the-petition-of-sachin-pilot-group-continues-in-rajasthan-high-court/